28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नेशनल हेराल्ड मामला भाजपा की प्रतिशोध की राजनीति : कांग्रेस

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ नेशनल हेराल्ड मामले को भाजपा की ‘‘प्रतिशोध की राजनीति” करार दिया और कहा कि अदालत में ‘‘प्रायोजित झूठों” को परास्त किया जाएगा. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पत्रकारों से कहा, ‘‘इस तरह के फर्जी मामलों से कांगे्रस के […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ नेशनल हेराल्ड मामले को भाजपा की ‘‘प्रतिशोध की राजनीति” करार दिया और कहा कि अदालत में ‘‘प्रायोजित झूठों” को परास्त किया जाएगा.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पत्रकारों से कहा, ‘‘इस तरह के फर्जी मामलों से कांगे्रस के नेतृत्व को मलीन करने का कोई प्रयास मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध जारी रखने के हमारे संकल्प को डिगा नहीं सकता.” उन्होंने इससे इनकार कर दिया कि दिल्ली उच्च न्यायालय का फैसला कांग्रेस पार्टी के लिए कोई ‘‘झटका” है.

सुरजेवाला ने कहा कि ये ‘‘भाजपा के अविश्वसनीय एजेंटों” की कोशिशें हैं और कहा कि उनकी पार्टी लोगों की आवाज बुलंद करना जारी रखेगी. कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रहमण्यम स्वामी ने ‘‘भाजपा की बदले की राजनीति” के एक हिस्से के रुप में ‘‘बिल्कुल शरारती और झूठी” निजी शिकायत की है.

उन्होंने कहा, ‘‘हमें पूरा यकीन है कि इस मामले में आखिरकार सच की जीत होगी.” सुरजेवाला ने कहा, ‘‘भाजपा और उसके अविश्वसनीय एजेंट की ओर से चलाए जा रहे झूठे मुकदमों से, राजनीतिक प्रतिशोध से और निम्नस्तरीय कपट से हम डिगेंगे नहीं, हम दबेंगे नहीं और हम पीछे नहीं हटेंगे.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें