31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुब्रत रॉय ने जेल में विशेष सुविधाओं के लिए चुकाए 1.23 करोड़

नयी दिल्ली: तिहाड़ जेल में विशेष सुविधाओं केबदले सहारा ग्रुप केप्रमुख सुब्रत रॉय ने जेल अधिकारियों को 1.23 करोड़ रुपये चुकाए हैं. यह रकम तिहाड़ जेल में सालभर तक ली गयी सुविधाओं के बदले में दी गयी है. जानकारी के मुताबिक पिछले एक साल में सहारा ग्रुप के प्रमुख ने स्पेशल जेल में एसी रूम […]

नयी दिल्ली: तिहाड़ जेल में विशेष सुविधाओं केबदले सहारा ग्रुप केप्रमुख सुब्रत रॉय ने जेल अधिकारियों को 1.23 करोड़ रुपये चुकाए हैं. यह रकम तिहाड़ जेल में सालभर तक ली गयी सुविधाओं के बदले में दी गयी है. जानकारी के मुताबिक पिछले एक साल में सहारा ग्रुप के प्रमुख ने स्पेशल जेल में एसी रूम के अंदर वाई-फाई, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, लैपटॉप, डेस्कटॉप और स्टेनोग्राफर जैसी सुविधाओं को लाभ उठाया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सहारा ग्रुप ने कॉन्फ्रेंस रूम का इस्तेमाल करने के लिए अब तक तिहाड़ जेलकेप्रशासन को 1,23,70,000 रुपये चुकाए हैं. इसमें सुरक्षा, बिजली, रखरखाव, किरायाव खान-पान की सुविधा के पैसे शामिल हैं.रिपोर्ट्स के मुताबिकसमूह को अभी और 7.5 लाख रुपये देने हैं.

गौर हो कि सुब्रत रॉय ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी थी कि लोगों को पैसा लौटाने के लिए उन्हें अपनी प्रॉपर्टी बेचनी है. इसके लिए उन्हें अपनेसमूह केअधिकारियोंकेसाथ बैठक करने औरकारोबार से जुड़े लोगों से बातचीत करने की जरूरत है. इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने तिहाड़ जेल में ही एक अलग जगह मुहैया कराने को कहा, जहां रॉय अपने क्लाइंट्स से मिल सकें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें