28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने की शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाकात, राजनीति तेज

नयी दिल्ली: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आज भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाकात की जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वह अपने पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रह हैं. कांग्रेस नेता ने अपनी इस मुलाकात को ‘‘सामाजिक भेंट” बताया. सुरजेवाला ने सिन्हा से उनके निवास पर मुलाकात की. बाद में उन्होंने कहा […]

नयी दिल्ली: कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आज भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाकात की जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वह अपने पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रह हैं. कांग्रेस नेता ने अपनी इस मुलाकात को ‘‘सामाजिक भेंट” बताया.
सुरजेवाला ने सिन्हा से उनके निवास पर मुलाकात की. बाद में उन्होंने कहा कि इसे कोई राजनीतिक महत्व नहीं दिया जाना चाहिए. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने ट्विटर पर कहा, ‘‘शत्रुघ्न सिन्हा के प्रति मेरा गहरा सम्मान है. हरेक व्यक्तिगत संबंधों को राजनीतिक नजरिये से नहीं देखा जा सकता.
उम्मीद है मीडिया के साथी इस बात को समझेंगे.” उन्होंने कहा, ‘‘यह महज एक सामाजिक भेंट थी. ” सिन्हा भाजपा की नीतियों के प्रति कटु हैं और उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए अब तक प्रचार नहीं किया है. पटना साहिब से लोकसभा सांसद सिन्हा ने हाल के अपने ट्वीट में कहा कि वह इन खबरों को लेकर व्यथित हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव के अब तक हो चुके मतदान के दो चरणों में पार्टी बेहतर कर सकती थी. उन्होंने नेताओं से ‘‘पांच सितारा संवाददाता सम्मेलन” बंद करने और जमीनी आधार पर मुद्दों तक पहुंचने का आग्रह किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें