38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तिहाड जेल में गैंगवार, दो कैदियों की मौत

नयी दिल्ली : उच्च सुरक्षा वाली तिहाड जेल में कैदियों के दो गुटों के बीच झड़प में दो विचाराधीन कैदियों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए. तिहाड के जेल नंबर एक के उच्च सुरक्षा वार्ड के तीन कैदियों – ईश्वर, विजय और शादाब को जेल डिस्पेंसरी से उनके वार्ड ले जाया […]

नयी दिल्ली : उच्च सुरक्षा वाली तिहाड जेल में कैदियों के दो गुटों के बीच झड़प में दो विचाराधीन कैदियों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए. तिहाड के जेल नंबर एक के उच्च सुरक्षा वार्ड के तीन कैदियों – ईश्वर, विजय और शादाब को जेल डिस्पेंसरी से उनके वार्ड ले जाया जा रहा था तभी तीन अन्य कैदियों अनिल वासु और संदीप ने उन पर हमला कर दिया.

तिहाड के अतिरिक्त महानिरीक्षक मुकेश प्रसाद ने बताया कि अनिल को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया जहां कल शाम उसकी मौत हो गयी. एक अन्य कैदी ईश्वर को डीडीयू अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार हुआ लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. घायलों का जेल अस्पताल में उपचार हुआ.

अधिकारियों ने बताया कि झड़प में शामिल कैदियों के खिलाफ कई तरह के आपराधिक मामले हैं. उन्होंने बताया कि झड़प के असली कारणों के बारे में जेल प्रशासन की जांच के बाद ही पता चल सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें