38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आंध्र प्रदेश: ड्राइवर की छपकी ने ली 16 लोगों की जान

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में गांडेपल्ली में आज सुबह एक ट्रक पलट गयी जिसमें 16 लोगों के मारे जाने की खबर है. घटना आज सुबह तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 214 पर हुई. पूर्वी गोदावरी जिले के जिलाधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में 16 लोगों […]

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में गांडेपल्ली में आज सुबह एक ट्रक पलट गयी जिसमें 16 लोगों के मारे जाने की खबर है. घटना आज सुबह तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 214 पर हुई. पूर्वी गोदावरी जिले के जिलाधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में 16 लोगों की मौत हो गयी है.

बताया जा रहा है कि जिस ट्रक के साथ यह हादसा हुआ उसमें सीमेंट और कोयले की राख लदी हुई थी जो गुंटूर से विशाखापटनम जा रहा था. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंची और राहत बचाव कार्य चलाकर 16 लोगों को बचाया जिनका इलाज राजमुंदरी के सरकारी अस्पताल में चल रहा है.पुलिस ने बताया कि हादसा ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ जिसके बाद ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गए.

पूर्वी गोदावरी जिले के कलेक्टर एच अरुण कुमार के अनुसार, जिले के गंडेपल्ली में तडके एक लॉरी एक तरफ झुक गई. इस लॉरी में करीब 35 कृषि मजदूर सवार थे. उन्होंने बताया कि पीडित पडोसी पश्चिमी गोदावरी जिले में लॉरी में सवार हुए थे. चालक ने कथित रुप से नींद में होने के कारण वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था. लॉरी जले कोयले के अवशेष और पत्थर लेकर जा रही थी. लॉरी के एक ओर झुकने के कारण कोयले के अवशेष और पत्थर पीडितों पर गिर गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें