28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

J&K : सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू : जम्मू कश्‍मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया है जबकि इस मुठभेड़ में एक जवान के घायल होने की खबर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सेना ने इलाके में ऑपरेशन खत्म कर दिया है. उत्तरी कश्मीर से करीब 50 किलोमीटर दूर हुए इस मुठभेड़ के बाद इलाके […]

जम्मू : जम्मू कश्‍मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया है जबकि इस मुठभेड़ में एक जवान के घायल होने की खबर है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सेना ने इलाके में ऑपरेशन खत्म कर दिया है. उत्तरी कश्मीर से करीब 50 किलोमीटर दूर हुए इस मुठभेड़ के बाद इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है.

आपको बता दें कि मुठभेड़ शनिवार शाम को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हंदवाड़ा के करुमुरा क्षेत्र में शुरू हुआ जो आज सुबह तक जारी था. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिली जिसके बाद ऑपरेशन चलाया गया. सुरक्षाबलों ने साहस का परिचय देते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया. सुरक्षाबलों और पुलिस ने सूचना मिलने के बाद कॉबिंग ऑपरेशन चलाया.

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि बल के जवानों ने यहां से 100 किमी दूर हंदवारा तहसील के खम्हैर के जंगलों में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने पर तलाशी अभियान छेडा जिसके बाद बीती रात मुठभेड शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि अभियान के दौरान तीन आंतकवादी मारे गए और एक सैनिक घायल हो गया. उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह किस गुट से संबद्ध थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें