32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ललितगेट मामले में सुषमा स्वराज के बयान पर चिदंबरम ने उठाये सवाल

नयी दिल्ली : पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने लोकसभा में दिये गये सुषमा स्वराज के इस बयान पर आज सवाल उठाया कि उन्होंने यात्रा दस्तावेज हासिल करने में ललित मोदी की मदद नहीं की. इसके साथ ही चिदंबरम ने इस मामले में सुषमा के ह्यह्यहस्तक्षेपह्णह्ण के संबंध में सामने आये तीन अलग- अलग बयानों […]

नयी दिल्ली : पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने लोकसभा में दिये गये सुषमा स्वराज के इस बयान पर आज सवाल उठाया कि उन्होंने यात्रा दस्तावेज हासिल करने में ललित मोदी की मदद नहीं की. इसके साथ ही चिदंबरम ने इस मामले में सुषमा के ह्यह्यहस्तक्षेपह्णह्ण के संबंध में सामने आये तीन अलग- अलग बयानों का सच जानना चाहा.

चिदंबरम ने कहा, सुषमा स्वराज के हस्तक्षेप के संबंध में तीन अलग -अलग बातें सामने आयी हैं. हम यह जानना चाहते हैं कि कौन सच बोल रहा है? ब्रिटेन के उच्चायुक्त (जेम्स) बेवान या ब्रिटेन के सांसद कीथ वाज या मंत्री सुषमा स्वराज? चिदंबरम ने यह टिप्पणी सुषमा के उस भावुक बयान पर की है, जो उन्होंने कल लोकसभा में दिया था.

सुषमा ने कहा था कि उन्होंने ललित मोदी की नहीं बल्कि कैंसर से पीड़ित उनकी पत्नी की मदद की थी.उन्होंने यह भी पूछा था कि यदि सोनिया गांधी उनकी जगह होती, तो वह क्या करतीं.चिदंबरम ने कहा, सुषमा स्वराज के प्रश्न का उत्तर है: ललित मोदी की पत्नी को मरने के लिए नहीं छोड दिया जाता.

उन्हें केवल पुर्तगाल के लिए एक अस्थायी भारतीय यात्रा दस्तावेज के लिए भारतीय उच्चायुक्त से आवेदन करने की सलाह दी जाती. कांग्रेस ने ललित मोदी विवाद को लेकर स्वराज के अत्यधिक भावुक बयान को खारिज करते हुए कहा है कि इसमें कई खामियां हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें