33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान को आतंकवाद के मुद्दे पर कडा संदेश दे भारत सरकार : फारुक अब्दुल्ला

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में बीएसएफ पर हुए आतंकी हमले और कासिम नामक एक पाकिस्तानी आतंकवादी के जीवित पकडे जाने के बाद नेशनल कान्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने कडी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि भारत सरकार को पाकिस्तान को स्पष्ट संदेश देना चाहिए कि हम आपके साथ अमन से रहना […]

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में बीएसएफ पर हुए आतंकी हमले और कासिम नामक एक पाकिस्तानी आतंकवादी के जीवित पकडे जाने के बाद नेशनल कान्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने कडी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि भारत सरकार को पाकिस्तान को स्पष्ट संदेश देना चाहिए कि हम आपके साथ अमन से रहना चाहते हैं, लेकिन ऐसी कार्रवाइयां बरदास्त नहीं की जायेगी. फिर जो होगा, उसके जिम्मेवार तुम होगे.
फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जब रूस में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिले थे और उसके बाद हमारे प्रधानमंत्री के पाकिस्तान जाने का कार्यक्रम बना तो हमें लगा कि परिस्थितियां बन रही हैं कि मसले हल हो जायेंगे. अब्दुल्ला ने सवाल उठाया कि ऐसी कौन सी चीज है जो बंद नहीं हो सकती. उन्होंने कहा कि यह हम अपनी सीमा की सुरक्षा कर रहे हैं और वहां पाकिस्तान की फौज अपनी सीमा की सुरक्षा कर रही है, तो फिर ये आतंकी आते कहां से हैं? उन्होंने कहा कि भारत सरकार को इस पर चिंतन करना चाहिए.
नेशनल कान्फ्रेंस प्रमुख ने कहा कि एक ओर हम बातचीत करते हैं, दूसरी तरफ आतंकवाद फैल रहा है. अब्दुल्ला ने कहा कि हमें पाकिस्तान से स्पष्ट कह देना चाहिए कि यह हम बरादास्त नहीं करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें