38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राष्ट्रीय शोक के दौरान आदिवासी लड़कियों के साथ थिरकते नजर आये गोगोई

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई एक कार्यक्रम के दौरान आदिवासी लड़कियों के साथ थिरकते नजर आये. पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के निधन के बाद देश में राष्ट्रीय शोक है. ऐसे में कई ऐसे कार्यक्रम रद्द कर दिये गये जो इस दौरान नहीं किये जा सकते. गोगोई का नृत्य करते हुए वीडियो सोशल मीडिया […]

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई एक कार्यक्रम के दौरान आदिवासी लड़कियों के साथ थिरकते नजर आये. पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के निधन के बाद देश में राष्ट्रीय शोक है. ऐसे में कई ऐसे कार्यक्रम रद्द कर दिये गये जो इस दौरान नहीं किये जा सकते. गोगोई का नृत्य करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब साझा किया जा रहा है. विवाद को बढ़ता देख गोगोई ने भी अपनी गलती मान ली उन्होंने माना कि नृत्य करना गलत था.

असम के मुख्यमंत्री गोगोई एक उद्धाटन समारोह में गये थे इस दौरान वहां पारंपरिक नृत्य किया गया जिसमें गोगोई भी शामिल हो गये. इसके बाद वह गोल्फ कोर्स के उद्धाटन समारोह में भी शामिल हुए और गोल्फ का लुत्फ भी उठाया. उन्होंने कहा गोल्फ खेलने में कोई बुराई नहीं थी.

उन्होंने कहा इस वक्त मुझे डांस नहीं करना चाहिए था मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूं. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. लेकिन गोल्फ या और कोई स्पोर्ट्स खेलना मनोरंजन की सीमा में नहीं आता है. गौरतलब है कि सोमवार की शाम शिलांग में आईआईएम में विद्यार्थियों को संबोधन करने के दौरान ही डॉ. कलाम का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. इसके बाद केंद्र सरकार ने सात दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें