34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस ने कहा, नरेंद्र मोदी नहीं दे सकते इफ्तार पार्टी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ईद के मौके पर जम्मू कश्‍मीर पहुंचेंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस अवसर पर वह यहां इफ्तार पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं. इस खबर के मीडिया में आने के बाद कांग्रेस ने कहा कि नरेंद्र मोदी इफ्तार पार्टी का आयोजन नहीं कर सकते. कांग्रेस प्रवक्ता मीर अफजल […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ईद के मौके पर जम्मू कश्‍मीर पहुंचेंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस अवसर पर वह यहां इफ्तार पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं. इस खबर के मीडिया में आने के बाद कांग्रेस ने कहा कि नरेंद्र मोदी इफ्तार पार्टी का आयोजन नहीं कर सकते.

कांग्रेस प्रवक्ता मीर अफजल एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि अबतक का उनका रवैया देख कर नहीं लगता है कि वह ईद के अवसर पर इफ्तार पार्टी का आयोजन करेंगे. मीर अफजल ने कहा कि दीवाली और ईद मनाने की परंपरा नरेंद्र मोदी ने अबतक कायम नहीं की है.

सूत्रों की माने तो वह पूर्व सांसद और मंत्री गिरधारी लाल डोगरा की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जम्मू का दौरा करेंगे. इस कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वे श्रीनगर जायेंगे. ईद उल फितर से पहले 17 जुलाई आखिरी शुक्रवार यानी जुम्मा होगा. चांद दिखने के आधार पर ईद उल फितर 18 जुलाई या 19 जुलाई को मनाया जाएगा.

प्रधानमंत्री की यह जम्मू-कश्‍मीर की यात्रा इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि राज्य में 1 मार्च 2015 को भाजपा-पीडीपी गंठबंधन की सरकार बनने के बाद नरेंद्र मोदी की यह पहली यात्रा है. केंद्र में सरकार बनने के बाद नरेंद्र मोदी दीवाली मनाने जम्मू-कश्‍मीर गये थे जहां उन्होंने बाढ़ पीडितों के साथ त्योहार को मनाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें