27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन की मौत में किसी साजिश का संदेह नहीं : दिल्ली पुलिस

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने आज दावा किया कि प्रथम दृष्टया साक्ष्यों के मुताबिक जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन अरुण शर्मा की कल राष्ट्रीय राजधानी के एक होटल में हुई मौत के मामले में किसी साजिश का संदेह नहीं है. बहरहाल, पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने कहा कि शुरुआती रिपोर्टों के बावजूद सफदरजंग अस्पताल […]

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने आज दावा किया कि प्रथम दृष्टया साक्ष्यों के मुताबिक जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन अरुण शर्मा की कल राष्ट्रीय राजधानी के एक होटल में हुई मौत के मामले में किसी साजिश का संदेह नहीं है.

बहरहाल, पुलिस आयुक्त बीएस बस्सी ने कहा कि शुरुआती रिपोर्टों के बावजूद सफदरजंग अस्पताल में एक मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया गया है ताकि मृतक का पोस्ट मॉर्टम किया जा सके. बस्सी ने संवाददाताओं से कहा, हमारी अपराध टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और सीएफएसएल की एक टीम भी यह कर चुकी है. इसलिए कोई साक्ष्य ऐसा नहीं था जिस पर गौर नहीं किया गया.
पुलिस आयुक्त ने कहा कि पुलिस शर्मा के परिवार के संपर्क में है और साथ ही पृष्ठभूमि जांच भी कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि जांच में कोई खामी न रहे. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं. उन्होंने कहा, हम यह देखने के लिए मृतक के परिवार के संपर्क में है कि क्या इस मामले में साजिश की गुंजाइश थी. हम हर किसी को आश्वस्त करना चाहते हैं कि दिल्ली पुलिस सच्चाई सामने लाने में कोई कसर नहीं छोडेगी. व्यापमं घोटाले में कथित तौर पर फर्जी परीक्षार्थियों की जांच कर रहे 64 साल के शर्मा द्वारका इलाके के एक होटल में कल रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाए गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें