33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीन डॉ शर्मा भी मृत मिले, व्यापमं घोटाले में सौंपी थी एसटीएफ को रिपोर्ट

जबलपुर: मध्यप्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले की जांच कर रहे विशेष कार्य बल (एसटीएफ) को कुछ दस्तावेज सौंपने वाले स्थानीय सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय के डीन डॉ. अरुण शर्मा संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली में मृत पाए गए हैं. भारतीय चिकित्सा संघ (आईएमए) के जिला अध्यक्ष डॉ. सुधीर तिवारी ने आज यहां भाषा को बताया, दिल्ली […]

जबलपुर: मध्यप्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले की जांच कर रहे विशेष कार्य बल (एसटीएफ) को कुछ दस्तावेज सौंपने वाले स्थानीय सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय के डीन डॉ. अरुण शर्मा संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली में मृत पाए गए हैं.
भारतीय चिकित्सा संघ (आईएमए) के जिला अध्यक्ष डॉ. सुधीर तिवारी ने आज यहां भाषा को बताया, दिल्ली में होटल के अपने कमरे में डॉ. शर्मा आज मृत अवस्था में पाए गए हैं. वह डॉ. डी के साकल्ले के बेहद नजदीक थे.
डॉ. शर्मा की मौत इसलिए महत्वपूर्ण हो गई है, क्योंकि एक साल पहले ऐसी ही रहस्यमय परिस्थितियों में उनके पूर्ववर्ती डीन डॉ. साकल्ले भी जबलपुर में मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे. डॉ. साकल्ले व्यापमं घोटाले से जुडे ऐसे लोगों की जांच कर रहे थे, जो जालसाजी कर प्री-मेडिकल टेस्ट (पीएमटी) में सफल हुए थे.
डॉ. तिवारी ने कहा, हमारी मांग है कि डॉ. शर्मा के शव का पोस्टमार्टम, विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम द्वारा किया जाना चाहिए.
उन्होने कहा कि डॉ. साकल्ले के पार्थिव शरीर के अंतिम संस्कार के बाद हुई शोक सभा में डॉ. शर्मा ने कहा था कि वह (साकल्ले) आत्महत्या नहीं कर सकते थे. जबकि पुलिस जांच में यही पाया गया था कि डॉ. साकल्ले ने आत्महत्या की थी.
आईएमए के जिला अध्यक्ष ने कहा, ह्यह्यआशंका है कि डॉ. शर्मा को भी चीनी लेजर गन से मारा गया है, जिससे मुझे लगता है कि डॉ. साकल्ले को मारा गया था. मुझे पता चला है कि दो दिन पहले ही डॉ. शर्मा ने व्यापमं घोटाले को लेकर एसटीएफ को एक रिपोर्ट सौंपी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें