32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेन्नई मेट्रो पर सफर के दौरान सहयात्री को करुणानिधि के बेटे स्टालीन ने मारा थप्पड

चेन्नई : डीएमके प्रमुख करुणानिधि के बेटे एमके स्टालीन ने चेन्नई मेट्रो में यात्रा करने के दौरान किसी बात पर नाराज होते हुए एक सहयात्री को थप्पड मार दिया. यह वाकया बुधवार का है और इसका वीडियो अब सार्वजनिक व वायरल हुआ है. इस वीडियो में दिख रहा है कि स्टालीन कैसे सहयात्री को कहुनी […]

चेन्नई : डीएमके प्रमुख करुणानिधि के बेटे एमके स्टालीन ने चेन्नई मेट्रो में यात्रा करने के दौरान किसी बात पर नाराज होते हुए एक सहयात्री को थप्पड मार दिया. यह वाकया बुधवार का है और इसका वीडियो अब सार्वजनिक व वायरल हुआ है. इस वीडियो में दिख रहा है कि स्टालीन कैसे सहयात्री को कहुनी से धक्का दे रहे हैं.
इस संबंध में स्टालीन के ऑफिस ने कहा है कि उस व्यक्ति कोसिर्फ महिला यात्रियों से दूर खडा होने को कहा जा रहा था और ट्रेन के हिचकोले खाने की वजह से स्टालीन का हाथ उसके गाल में सट गया.
स्टालीन के इस व्यवहार पर उनकी विरोधी व मुख्यमंत्री जयललिता ने कहा है कि उनका व्यवहार एक विधायक की गरिमा के अनुरूप नहीं है. इसको कोई उचित नहीं कह सकता है. स्टालीन गरिमा का ख्याल रखें. वहीं, स्टालीन के सपोर्ट में उनकी पार्टी है. अभिनेत्री व पूर्व में डीएमके में रह चुकी खुशबू ने स्टालीन का समर्थन किया है. मालूम हो कि सोमवार को ही चेन्नई मेट्रो की शुरुआत हुई है. स्टालीन बुधवार को अपने समर्थकों के साथ मेट्रो पर यात्रा कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें