26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नोएडा में अखबार के संपादक ने AAP नेता कुमार विश्वास के खिलाफ थाने में दर्ज करायी शिकायत

नोएडा : नोएडा के एक स्थानीय अखबार के संपादक ने आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास वउनकी पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. अखबार के संपादक ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें अनजाने नंबर से कुमार विश्वास से संबंधित खबरों के प्रकाशन को लेकर धमकियां मिल रही थीं.शिकायत करने […]

नोएडा : नोएडा के एक स्थानीय अखबार के संपादक ने आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास वउनकी पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. अखबार के संपादक ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें अनजाने नंबर से कुमार विश्वास से संबंधित खबरों के प्रकाशन को लेकर धमकियां मिल रही थीं.शिकायत करने वाले शख्स का नाम जगत अवाना है. उन्होंने सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज करायी है.

संपादक ने शिकायत में संदेह जताया है कि ये खबरें चूंकि कुमार विश्वास से संबंधित थी, इसलिए ये फोन कॉल उनकी ओर से व आम आदमी पार्टी की ओर से किये जाते रहे होंगे. पुलिस ने इस संबंध में धारा 507 के तहत धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है.
मालूम हो कि पिछले दिनों कुमार विश्वास की आम आदमी पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता से कथित संबंध की खबरें सुर्खियों में थीं. वह महिला कार्यकर्ता 2014 लोकसभा चुनाव में कुमार विश्वास के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में काम कर रही थी. उक्त महिला ने कुमार विश्वास पर अपना शोषण करने व विश्वास व उनकी पत्नी द्वारा प्रताडित करने का आरोप लगाया था. उक्त अखबार में इसी विषय से संबंधित खबरें प्रकाशित की गयी थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें