33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन के मुद्दे पर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा

पालघर : देश में नारी सुरक्षा पर तमाम जागरुकता अभियान असफल होता नजर आ रहा है. महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. जमीन के मुद्दे को लेकर पालघर में पांच-छह पुरुषों के एक समूह ने एक महिला को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर उससे यौन दुर्व्यवहार किया और […]

पालघर : देश में नारी सुरक्षा पर तमाम जागरुकता अभियान असफल होता नजर आ रहा है. महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. जमीन के मुद्दे को लेकर पालघर में पांच-छह पुरुषों के एक समूह ने एक महिला को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर उससे यौन दुर्व्यवहार किया और उसकी पिटाई कर दी.

यह घटना बोईसर के दांडी गांव की है. पुलिस ने आज बताया कि मुख्य आरोपी की पहचान नरेश ढोडी के रुप में की गई है. बोईसर थाना के उप पुलिस निरीक्षक एस. एस. घराट ने पीडिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपी मंगलवार को कुछ और पुरुषों के साथ महिला के घर गया और उसके साथ यह बदसलूकी की. उसने उसके कथित तौर पर कपडे फाड डाले और उसकी छडी से बुरी तरह पिटाई की. उनके बीच संपत्ति को लेकर विवाद था.

महिला की शिकायत पर ढोडी को कल गिरफ्तार कर लिया गया और अन्य लोगों को पकडने के प्रयास किए जा रहे हैं. इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 354-बी, 452 और 143 समेत विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें