33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ओवैसी ने पूछा, अटल-आडवाणी को पद्म सम्मान क्यों?

नयी दिल्ली : एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला किया है. उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी व लाल कृष्ण आडवाणी को बड़े नागरिक सम्मान देने पर आपत्ति जतायी है. ओवैसी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बाबरी मसजिद गिराने वाले को सरकार इनाम दे रही है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी […]

नयी दिल्ली : एआइएमआइएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला किया है. उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी व लाल कृष्ण आडवाणी को बड़े नागरिक सम्मान देने पर आपत्ति जतायी है.

ओवैसी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बाबरी मसजिद गिराने वाले को सरकार इनाम दे रही है. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भारत रत्न इसलिए दिया गया क्योंकि बाबरी मसजिद गिराने के पीछे उनका भी हाथ था. हम छह दिसंबर, 1992 की घटना को भूल नहीं सकते हैं जिसमें उन्होंने तकरीर में कहा था कि धरती को समतल होना पड़ेगा.

यह वीडियो आज भी यू-ट्यूब पर मौजूद है. जिस वाजपेयी ने कहा था कि क्या कल हम पत्थरों के ऊपर बैठेंगे. पत्थरों को साफ कर जमीन पर बैठेंगे. आज ऐसे शख्स को भारत रत्न दिया गया है. हम इस हुकूमत से इंसाफ की उम्मीद नहीं कर सकते. वहीं, पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को पद्म विभूषण देने पर भी टिप्पणी की.

ओवैसी ने कहा कि वह शख्स जिसने रथयात्रा कर पूरे हिंदुस्तान में तबाही और बरबादी मचायी. जिस कारण कितनी कत्लोगारद हुई. आज मोदी सरकार उन्हें पद्म विभूषण के अवॉर्ड से नवाज रही है. उन पर आज भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. मेरे विचार से ऐसा पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी व्यक्ति पर आपराधिक केस दर्ज है और उसे यह सम्मान दिया गया है. यह पहली बार नहीं है जब ओवैसी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला किया हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें