29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाबा रामदेव ने अनाथ 500 बच्चों को गोद लिया

हरिद्वार: योग गुरु बाबा रामदेव के पंतजलि योगपीठ ने नेपाल में आये भीषण भूकंप में अनाथ हुए 500 बच्चों को गोद ले लिया है.बाबा रामदेव के प्रवक्ता तिजारावाला ने बताया कि भूकंप के समय काठमांडो में मौजूद रहे योगगुरु अपने पूर्व निश्चित कार्यक्रम के अनुसार आज दोपहर दिल्ली लौट आये हैं और वहां से हरिद्वार […]

हरिद्वार: योग गुरु बाबा रामदेव के पंतजलि योगपीठ ने नेपाल में आये भीषण भूकंप में अनाथ हुए 500 बच्चों को गोद ले लिया है.बाबा रामदेव के प्रवक्ता तिजारावाला ने बताया कि भूकंप के समय काठमांडो में मौजूद रहे योगगुरु अपने पूर्व निश्चित कार्यक्रम के अनुसार आज दोपहर दिल्ली लौट आये हैं और वहां से हरिद्वार होते हुए अपने पहले से निर्धारित कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

हालांकि उन्होंने बताया कि उनके करीबी सहयोगी आचार्य बालकृष्ण फिलहाल नेपाल में ही रहेंगे और वहां पतंजलि द्वारा गोद लिये बच्चों की व्यवस्था और अन्य राहत कार्यों की बागडोर सम्भालेंगे.

गोद लिये गये अनाथ बच्चों को नेपाल में काठमांडों में पतंजलि योगपीठ के चिकित्सालय और योगपीठ के लिये बनाये गये नवनिर्मित परिसर में ही रखा जायेगा तथा सभी गोद लिये बच्चों को कक्षा पांच तक शिक्षा भोजन आवास और चिकित्सा पतंजलि द्वारा उपलब्घ कराई जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें