38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली के तिहाड़ जेल में कैदी की चाकू मारकर हत्‍या

नयी दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय राजधानी की जिहाड़ जेल में ऐ कैदी कीहत्‍या कर दी गयी. बताया जाता है कि उसकी हत्‍या साथमें रहे कैदियों ने मिलकर की है. मामला तिहाड़ जेल नंबर 1 का है. अभी प्राप्‍त जानकारी के अनुसार रविंदर सिंह नाम के कैदी की चाकू से मारकर हत्‍या कर दी गयी. घटना कल शाम […]

नयी दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय राजधानी की जिहाड़ जेल में ऐ कैदी कीहत्‍या कर दी गयी. बताया जाता है कि उसकी हत्‍या साथमें रहे कैदियों ने मिलकर की है. मामला तिहाड़ जेल नंबर 1 का है.
अभी प्राप्‍त जानकारी के अनुसार रविंदर सिंह नाम के कैदी की चाकू से मारकर हत्‍या कर दी गयी. घटना कल शाम 6 बजेकी है उस वक्‍त पांच कैदियों ने मिलकर रविंदर पर वार कर दिया.
आरोपी सभी कैदियों की पहचान कर ली गयी है. इनपर पहले से अदालत में मुकदमा चल रहा है.अब इन पर हत्‍या करने का मुकदमा दायर किया गया है.
28 साल के रविंदर पर बुधवार शाम छह बजे हमला किया गया. घायल अवस्‍था में उसे डीडीयू अस्‍पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान रात करीब 11बजे उसकी मौत हो गयी.
रविंदर हत्‍या के इल्‍जाम में सालों से जेल में बंद है. उसपर विनोद, रिहाज, अजय, सुशील और करण ने हमला किया था. पुलिस के मुताबिक विनोद नामक बदमाश से उसकी पहले से दुश्‍मनी थी. कल शाम को विनोद का गैंग बैरक फांदकर रविंदर के बैरक में जा घुसा और उसपर नुकिली चीज से वार कर दिया.
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें