35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

34 महीने बाद होगी नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के बीच मुलाकात

नयी दिल्ली/पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 26 मार्च को दिल्ली में गंगा एक्शन प्लान की बैठक में शामिल होंगे. बिहार के के अलावा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को भी इसमें शामिल होना है. गंगा सफाई को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में यह बैठक होगी. इसमें केंद्रीय जल संसाधन मंत्री […]

नयी दिल्ली/पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 26 मार्च को दिल्ली में गंगा एक्शन प्लान की बैठक में शामिल होंगे. बिहार के के अलावा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को भी इसमें शामिल होना है. गंगा सफाई को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में यह बैठक होगी.

इसमें केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती समेत गंगा एक्शन प्लान से जुड़े लोग मौजूद रहेंगे. यह बैठक पूर्व निर्धारित है और इसमें गंगा की सफाई पर चर्चा होगी. इधर शनिवार को पत्रकारों के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि मैं दिल्ली जा रहा हूं. मैं पीएम से मिलूंगा और उन्हें बिहार की आर्थिक स्थिति से अवगत कराऊंगा.

आपको बता दें कि इससे पहले दोनों नेताओं की मुलाकात 34 महीने पहले विज्ञान भवन में हुई थी. लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा की ओर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनाने के बाद दोनों पार्टियों की गंठबंधन की गांठ ढीली हुई और 17 साल पुरानी दोस्ती टूट गई.

इससे पहले खबर आयी थी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा है. मीडिया में ऐसी खबरें आई थी कि वह बिहार की विशेष आर्थिक मदद और विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर 26 मार्च को दिल्ली जा सकते हैं. उनके साथ राज्य के आला अधिकारियों की टीम भी होगी, हालांकि बाद में नीतीश कुमार ने इस खबर का खंडन किया था कि उन्होंने पीएम से मिलने का समय मांगा है.

दोनों नेताओं के बीच राजद नेता लालू प्रसाद यादव की बेटी की शादी में अनौपचारिक बैठक हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें