21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘जयललिता को दोबारा मुख्यमंत्री बनवा दो भगवान’

रामेश्वरम: अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता की बतौर मुख्यमंत्री वापसी के लिए प्रार्थना करते हुए तमिलनाडु के दो मंत्रियों ने आज यहां प्रसिद्ध भगवान रामनाथस्वामी मंदिर में विशेष पूजा का आयोजन किया.मंदिर के अधिकारियों ने बताया कि खेलकूद और युवा कल्याण मंत्री डॉ. एस सुंदरराज और परिवहन मंत्री सेंथिल बालाजी ने ‘1008 कलश पूजा’ और ‘अभिषेकम’ का […]

रामेश्वरम: अन्नाद्रमुक सुप्रीमो जयललिता की बतौर मुख्यमंत्री वापसी के लिए प्रार्थना करते हुए तमिलनाडु के दो मंत्रियों ने आज यहां प्रसिद्ध भगवान रामनाथस्वामी मंदिर में विशेष पूजा का आयोजन किया.मंदिर के अधिकारियों ने बताया कि खेलकूद और युवा कल्याण मंत्री डॉ. एस सुंदरराज और परिवहन मंत्री सेंथिल बालाजी ने ‘1008 कलश पूजा’ और ‘अभिषेकम’ का आयोजन किया.

मंत्रियों ने बताया कि यह विशेष पूजा इस मन्नत के साथ की गई कि जयललिता आय के ज्ञात स्नेत से अधिक की संपत्ति में दोषसिद्धि के विरुद्ध कर्नाटक उच्च न्यायालय में दायर अपील जीत जाएं और फिर से राज्य की मुख्यमंत्री बन जाएं.

इस अवसर पर अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं ने जयललिता के फिर से मुख्यमंत्री बनने के लिए प्रार्थना की.जयललिता के जन्म दिन चार मार्च को पार्टी कार्यकर्ताओं और मंत्रियों ने पार्टी सुप्रीमो के दीर्घायु होने और मुख्यमंत्री के रुप में उनकी वापसी की कामना करते हुए कई जगह प्रार्थना एवं यज्ञ किए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें