29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुमार विश्‍वास और योगेंद्र यादव ने साथ खेली होली

होली का त्‍याहोर यानी सब गिले-शिकवे भुलाकर एकदूसरे के चेहरे पर गुलाल लगाना और गले मिलना. जी हां आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास और योगेंद्र यादव ने एकसाथ होली मनाई. इस मौके पर अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म ‘सिलसिला’ का गाना ‘रंग बरसे’ भी गाया. विश्वास ने शुक्रवार को योगेंद्र यादव के घर जाकर […]

होली का त्‍याहोर यानी सब गिले-शिकवे भुलाकर एकदूसरे के चेहरे पर गुलाल लगाना और गले मिलना. जी हां आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्‍वास और योगेंद्र यादव ने एकसाथ होली मनाई. इस मौके पर अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म ‘सिलसिला’ का गाना ‘रंग बरसे’ भी गाया. विश्वास ने शुक्रवार को योगेंद्र यादव के घर जाकर उन्हें होली की बधाई दी. लगता है इस मौके पर दोनों पिछली बातें भूलाना चाहते हैं.

वहीं जब योगेंद्र यादव से आप में चल रही अंदरूनी कलह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, आज होली का त्‍योहार है, हमें आगे बढऩे दें.’ ऐसे में कुमार विश्‍वास भी कहां पीछे रहने वाले हैं उन्‍होंने भी कहा,’ हमें योगेंद्र भाई से सीखना चाहिए कि किस तरह शालीनता के साथ अपने विचारों को सबके सामने रखें.

आपको बता दें कि ‘आप’ नेता कुमार विश्वास दो दिन पहले ही दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद योगेंद्र यादव और प्रशांत यादव की पीएसी से विदाई की खबर देते दिखे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें