26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आप पार्टी में डैमेज कंट्रोल : शांति भूषण पलटे, बैठक में शामिल होंगे प्रशांत भूषण व योगेंद्र यादव

नयी दिल्लीः आप के अंदर जारी अंतर्कलह के बीच आज पार्टी के संस्थापक सदस्य शांति भूषण ने प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से कहा है कि वे केजरीवाल का समर्थन करें. पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी को लिखे एक पत्र में शांति भूषण ने कहा कि पार्टी के बीच किसी भी तरह की खाई नहीं होनी […]

नयी दिल्लीः आप के अंदर जारी अंतर्कलह के बीच आज पार्टी के संस्थापक सदस्य शांति भूषण ने प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से कहा है कि वे केजरीवाल का समर्थन करें. पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी को लिखे एक पत्र में शांति भूषण ने कहा कि पार्टी के बीच किसी भी तरह की खाई नहीं होनी चाहिए. ऐसी भी खबर है कि कल चार मार्च को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रशांत भूषण शामिल होंगे.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में पार्टी की बडी जीत यह दिखाता है कि दिल्ली के लोगों ने साफ-सुथरी राजनीति को स्वीकार किया है.इसलिए पार्टी को भी देश के सभी भागों में स्वच्छ राजनीति को पहुंचाया जाना चाहिए.

इसके पहले आज पार्टी संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पार्टी के अंदर जो कुछ भी अभी चल रहा है उससे हम काफी आहत और दुखी हैं. इससे जनता ने हमपर जो विश्वास किया है उसके विश्वास को धक्का लगेगा. हालांकि केजरीवाल ने कहा कि पार्टी के अंदर के कलह से हमारी सरकार प्रभावित नहीं होगी. हम सरकार पर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे. किसी भी हाल में लोगों के विश्वास को तोडा नहीं जाएगा.

इस बीच प्रशांत भूषण कल चार मार्च को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे. कल सूत्रों से खबर आयी थी कि किसी कारणवश प्रशांत भूषण कल की होने वाली बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगे.भूषण ने इसके लिए कोई और तारीख की मांग की थी जिसमें वह मौजूद रह सके. लेकिन आज जानकारी है कि वे कल की बैठक में शामिल होंगे. ऐसा माना जा रहा है कि शांति भूषण के समझाए जाने पर इस तरह की सहमति बनी हो. यह भी माना जा रहा है कि पार्टी के अंदर चल रहा गतिरोध और अंतर्कलह कल सुलझा लिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें