26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”आप” की लड़ाई के बीच केजरीवाल का शुगर लेबल 300 के पार

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में जारी घमासान के बीच दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट किया है केजरीवाल का शुगर लेबल 300 के पार चला गया है. केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गयी है, उन्हें और तनाव नहीं देना चाहिए. खबरों […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में जारी घमासान के बीच दिल्ली के मुख्‍यमंत्री और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है. आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट किया है केजरीवाल का शुगर लेबल 300 के पार चला गया है. केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गयी है, उन्हें और तनाव नहीं देना चाहिए. खबरों की माने तो केजरीवाल ने तबीयत खराब होने के कारण 5 से 10 मार्च तक के लिए छुट्टी ली है.

इससे पहले पार्टी में बढती अंदरुनी कलह के बीच ‘आप’ प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि संगठन में जो कुछ हो रहा है, उससे वह ‘‘व्यथित और आहत हैं.’’ उन्होंने इसे ‘‘गंदी लडाई’’ करार दिया और कहा कि यह लोगों द्वारा जताए गए भरोसे के प्रति ‘‘विश्वासघात’’ है. दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप के राष्ट्रीय संयेाजक ने यह कहते हुए ‘‘गंदी लडाई’’ में पडने से इनकार किया कि वह दिल्ली के शासन पर ध्यान केंद्रित करेंगे.

उन्होंने कहा, ‘‘मैं इस गंदी लडाई में नहीं पडना चाहता. दिल्ली के शासन पर ध्यान केंद्रित करुंगा. किसी भी परिस्थिति में लोगों का विश्वास नहीं टूटने देंगे.’’ आप के भीतर इन आरोपों के साथ गंभीर मतभेद उभरकर सामने आए हैं कि वरिष्ठ आप नेता प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव केजरीवाल को पार्टी के संयोजक पद से ‘‘हटाने’’ की कोशिश कर रहे थे. आप ने पार्टी में ताजा विवाद सहित इस तरह के सभी मुद्दों पर फैसला करने के लिए बुधवार को अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें