20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आदिवासियों ने किया पुलिस थाने का घेराव

रायपुर : छत्तीसगढ के सुकमा जिले में हत्या के आरोपी को रिहा करने की मांग को लेकर आदिवासियों ने पुलिस थाने का घेराव किया है. राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आज यहां भाषा को बताया कि सुकमा जिले के तोंगपल थाना का आज लगभग एक हजार ग्रामीणों ने घेराव कर लिया. अधिकारियों ने बताया […]

रायपुर : छत्तीसगढ के सुकमा जिले में हत्या के आरोपी को रिहा करने की मांग को लेकर आदिवासियों ने पुलिस थाने का घेराव किया है. राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आज यहां भाषा को बताया कि सुकमा जिले के तोंगपल थाना का आज लगभग एक हजार ग्रामीणों ने घेराव कर लिया.

अधिकारियों ने बताया कि तोंगपल क्षेत्र में कुछ समय पहले एक गोपनीय सैनिक की हत्या के आरोप में पुलिस द्वारा बीते शुक्रवार को 10 ग्रामीणों को पूछताछ के लिए तोंगपल थाना लाया गया था. शनिवार को नौ ग्रामीणों को छोड दिया गया लेकिन 2000 रुपये के इनामी नक्सली हडमा मुचाकी देवा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

तोंगपल थाना के प्रभारी केशव नारायण आदित्य ने भाषा को दूरभाष पर बताया कि तोंगपल से लगभग सात किलोमीटर दूर जैमेर और आस पास के लगभग आठ गांव के ग्रामीणों ने आज दो बजे से तोंगपल थाने का घेराव कर दिया तथा आरोपी नक्सली को रिहा करने की मांग कर रहे हैं.

आदित्य ने बताया कि पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने तथा अब वह राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 को जाम कर रास्ते में ही बैठ गए हैं. उन्होंने बताया कि ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की जा रही है तथा थाने की सुरक्षा बढा दी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें