36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केजरीवाल ने ऐसे भेजा शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्यौता

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत का पताका लहराने के बाद आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद हैं. 14 फरवरी को अरविंद केजरीवाल राम लीला मैदान में मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगे. यह वही तिथि है जब उन्होंने एक साल पहले इस पद से इस्तीफा दिया था.शपथ ग्रहण के लिए उन्होंने लोगों को […]

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत का पताका लहराने के बाद आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद हैं. 14 फरवरी को अरविंद केजरीवाल राम लीला मैदान में मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

यह वही तिथि है जब उन्होंने एक साल पहले इस पद से इस्तीफा दिया था.शपथ ग्रहण के लिए उन्होंने लोगों को आमंत्रित करने के लिए यू ट्यूब का सहारा लिया है. जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के द्वारा जारी किया है. उन्होंने एक संदेश लोगों को दिया है जिसमें देश के हर वर्ग से इस समारोह में शामिल होने को कहा है.

उन्होंने अपने संदेश में कहा है कि हिम्मत करने वालों की कभी हार नहीं होती. नन्ही चिंटी जब दीवार पर चढती है तो कई बार सरकती है लेकिन अंत में उसे सफलता मिलती है.

उन्होंने संदंश में कहा है कि नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं. मैं आपको बाधाई देना चाहता हूं. आप सबने कोशि श की और करके दिखा दिया. आप सबने साथ दिया है मेरा आपको मैं विश्‍वास दिलाना चाहता हूं कि आपकी खुशी मेरी प्राथमिकता है. मेरे शपथ ग्रहण में आप सब आईयेगा. क्योंकि मुख्‍मंत्री मैं नहीं आप बना रहे हैं. मैं भी आपमें से एक हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें