29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली : कैब में महिला से दुष्कर्म तो बाहरी दिल्ली में छह वर्षीया बच्ची से बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म

नयी दिल्ली : 27 वर्षीया एक महिला के साथ कथित तौर पर एक कैब चालक ने बलात्कार किया है. इस कैब का उपयोग उसने कल रात गुड़गांव में रात्रि भोज के बाद अपने घर वापस आने के लिए किया था. घटना रात करीब साढ़े नौ बजे की है. महिला उस वक्त उत्तरी दिल्ली के इंद्रलोक […]

नयी दिल्ली : 27 वर्षीया एक महिला के साथ कथित तौर पर एक कैब चालक ने बलात्कार किया है. इस कैब का उपयोग उसने कल रात गुड़गांव में रात्रि भोज के बाद अपने घर वापस आने के लिए किया था. घटना रात करीब साढ़े नौ बजे की है. महिला उस वक्त उत्तरी दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में स्थित अपने घर वापस आ रही थी. महिला गुड़गांव में एक फाइनेंस कंपनी में काम करती है.
पुलिस ने पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गयी शिकायत के हवाले से बताया, ‘‘ शाम सात बजे अपनी शिफ्ट खत्म होने के बाद महिला अपने कुछ दोस्तों के साथ रात्रि भोज के लिए रेस्त्रं गयी. उसके एक दोस्त ने उसे वसंत विहार तक छोड़ दिया, जहां से उसने इंद्रलोक जाने के लिए एक निजी कंपनी द्वारा चालित एक कैब को लिया.’’ महिला कार की पीछे वाली सीट पर बैठी और रास्ते में उसकी आंख लग गयी. जब वह उठी तो वह किसी सुनसान जगह पर थी और कार के दरवाजे बंद किए हुए थे और जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो चालक ने उसे पीटा और फिर उसके साथ बलात्कार किया.
आरोपी ने वारदात के बारे में किसी को बताने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी और उसे इंद्रलोक स्थित उसके घर के पास छोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि सराय रोहिला थाने में बलात्कार, जानबूझकर जख्मी करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोपों में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि उन्होंने कैब कंपनी और चालक की पहचान कर ली है और उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.
उधर एक दूसरी खबर के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में छह वर्षीय एक लड़की से बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में उसके 60 वर्षीय पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया. पुलिस ने आज बताया कि यह घटना कल उस समय हुई जब लड़की आरोपी की दुकान पर थैला लौटाने के लिए गयी थी. उसकी मां ने कुछ दिन पहले दुकानदार से थैला उधार में लिया था. घर लौटने पर उसने अपनी मां को घटना की जानकारी दी. इसके बाद उन्हांेने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘लड़की की मां ने अमन विहार थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. आरोपी की तलाश की जा रही है. वह फरार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें