29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत यात्रा पर आएंगे फ्रांस के रक्षा मंत्री

नयी दिल्ली : फ्रांस के रक्षा मंत्री ज्यां-ईव ला द्रियान इस महीने के अंत में तीन दिवसीय यात्रा पर भारत आएंगे. भारत यात्रा के दौरान फ्रांसीसी रक्षा मंत्री अपने भारतीय समकक्ष मनोहर पर्रिकर से वार्ता करेंगे, जिसमें अरबों डॉलर के राफेल लडाकू विमान करार के मुद्दे पर चर्चा होने की संभावना है. द्रियान 30 नवंबर […]

नयी दिल्ली : फ्रांस के रक्षा मंत्री ज्यां-ईव ला द्रियान इस महीने के अंत में तीन दिवसीय यात्रा पर भारत आएंगे. भारत यात्रा के दौरान फ्रांसीसी रक्षा मंत्री अपने भारतीय समकक्ष मनोहर पर्रिकर से वार्ता करेंगे, जिसमें अरबों डॉलर के राफेल लडाकू विमान करार के मुद्दे पर चर्चा होने की संभावना है.
द्रियान 30 नवंबर को भारत पहुंचेंगे और अगले दिन शीर्ष रक्षा एवं सरकारी अधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे. रक्षा सूत्रों ने बताया कि पर्रिकर और द्रियान की मुलाकात साउथ ब्लॉक में न होकर आर्मी बैटल ऑनर मेस में होगी.
पर्रिकर द्वारा इस महीने की शुरुआत में रक्षा मंत्रालय का पदभार संभालने के बाद द्रियान उनसे मुलाकात करने वाले पहले विदेशी गणमान्य व्यक्ति हैं. सूत्रों ने कहा कि बातचीत किन्हीं खास मुद्दों तक सीमित नहीं होगी लेकिन विमान करार पर चर्चा होने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें