25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टूट रहा है मनसे का कुनबा

मुंबई: महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद एक के बाद एक कई नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. पार्टी प्रमुख राज ठाकरे ने भी उनका इस्तीफास्वीकार कर लिया है. राज ठाकरे का कहना है कि उन्होंने सभी का त्यागपत्र स्वीकार कर लिया है. राज ठाकरे ने कल शाम जारी […]

मुंबई: महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के विधानसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के बाद एक के बाद एक कई नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. पार्टी प्रमुख राज ठाकरे ने भी उनका इस्तीफास्वीकार कर लिया है. राज ठाकरे का कहना है कि उन्होंने सभी का त्यागपत्र स्वीकार कर लिया है.

राज ठाकरे ने कल शाम जारी बयान में कहा, ‘‘मेरी पार्टी के नेताओं ने जो भी इस्तीफे भेजे थे मैंने उन्हें स्वीकार कर लिया है. इन त्यागपत्रों के माध्यम से अब मुङो पता चल गया है कि कौन मेरे साथ खडा रहने वाला है और कौन नहीं.’’ सूत्रों के अनुसार, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना से विधायक रह चुके पार्टी के वरिष्ठ नेताओं प्रवीण दारेकर और वसंत गीते सरीखे वरिष्ठ नेताओं के इस्तीफे पर चुप्पी तोडकर राज ठाकरे विधानसभा चुनावों में हार के बाद उनका साथ छोडने वालों को वापस बुलाने का प्रयास नहीं करेंगे.
चुनाव में हार के लिए पार्टी द्वारा अपने विधायकों को जिम्मेदार ठहराए जाने के बाद विरोध स्वरुप मनसे महासचिव दारेकर ने पिछले सप्ताह इस्तीफा दे दिया था. 2009 विधानसभा चुनाव में नासिक से पार्टी को तीन सीटें दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले गीते ने नासिक के कई महत्वपूर्ण नेताओं सहित सोमवार को त्यागपत्र दिया. हाल ही में संपन्न महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मनसे ने 288 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे लेकिन जीत सिर्फ जुन्नार (पुणे) सीट पर मिली. इसके अलावा पिछले चुनाव के मुकाबले राज्य में पार्टी का मत प्रतिशत भी गिरा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें