30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा को मिला डेरा सच्चा सौदा का समर्थन

चंडीगढ़ : हरियाणा में भाजपा को बड़ी कामयाबी मिली है. डेरा सच्चा सौदा ने चुनाव के दौरान भाजपा को समर्थन देने की बात की है. इसकी घोषणा डेरा प्रमुख बाबा गुरमित राम रहीम ने आज की. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सुषमा स्वराज बाबा से मिलने गए थे […]

चंडीगढ़ : हरियाणा में भाजपा को बड़ी कामयाबी मिली है. डेरा सच्चा सौदा ने चुनाव के दौरान भाजपा को समर्थन देने की बात की है. इसकी घोषणा डेरा प्रमुख बाबा गुरमित राम रहीम ने आज की.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सुषमा स्वराज बाबा से मिलने गए थे जिसके बाद से ही यह कयास लगाये जाने लगे थे कि वह भाजपा के साथ जा सकती है.

उल्लेखनीय है कि राम रहीम उस समय विवादों के घेरे में आए थे जब उन्होंने सिख गुरु गोविंद सिंह उनके जैसा परिधान पहना था. इससे सिख नाराज हो गए थे. डेरा के समर्थन के बाद हो सकता है कि हरियाणा के सिख वोटर भाजपा से दूर हो जाएं. हालांकि डेरा सच्चा सौदा के काफी समर्थक यहां मौजूद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें