26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली में अपराधियों का खौफ,एक पुलिसकर्मी की मौत

रोहिणी : राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. शनिवार को कनॉट पैलेस में पुलिस पर फायरिंग के बाद रविवार को भी रोहिणी इलाके में पुलिस पर हूला हुआ जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रोहिणी इलाके के विजय नगर में थाने के बाहर बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों पर […]

रोहिणी : राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. शनिवार को कनॉट पैलेस में पुलिस पर फायरिंग के बाद रविवार को भी रोहिणी इलाके में पुलिस पर हूला हुआ जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रोहिणी इलाके के विजय नगर में थाने के बाहर बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों पर गोली चलाई जिसमें एक की मौत हो गर्इ जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस के मुताबिक, जगबीर और नरेंद्र नाम के दो कॉन्स्टेबल रात में गश्त पर थे. उसी दौरान विजय विहार इलाके में चार बदमाश एक ऑटो में सवार होकर जा रहे थे. जब दोनों कॉन्स्टेबलों ने ऑटों को रोककर उनसे पूछताछ की तो बदमाश कोई सही जवाब नहीं दे सके। इस पर जब दोनों कॉन्स्टेबल बदमाशों को पुलिस स्टेशन ले जाने लगे तो उसी दौरान बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी.

इससे पहले दिल्ली के ही कनॉट पैलेस के शंकर मार्केट में दो अपराधियों ने वहां तैनात पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी थी हालांकि इसमें को ई हताहत नहीं हुआ था. भीड़ ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें