28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुनंदा पुष्कर की मौत मामला : पुलिस रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे है थरुर

तिरुवनंतपुरम : पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरुर ने अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के संबंध में अपनी चुप्पी तोडते हुए आज कहा कि वह हमेशा पुलिस को सहयोग करते रहे हैं और उसकी रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं. उनकी टिप्पणी सुनंदा पुष्कर की आटोप्सी करने वाले तीन डाक्टरों के पैनल […]

तिरुवनंतपुरम : पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरुर ने अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के संबंध में अपनी चुप्पी तोडते हुए आज कहा कि वह हमेशा पुलिस को सहयोग करते रहे हैं और उसकी रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं. उनकी टिप्पणी सुनंदा पुष्कर की आटोप्सी करने वाले तीन डाक्टरों के पैनल की रिपोर्ट आने के बाद आयी है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत जहर के कारण हुयी है.
थरुर ने कहा, ‘‘ मैं पहले दिन से ही पुलिस के साथ सहयोग कर रहा हूं. मैंने शुरु में ही रिपोर्ट मांगी थी और मैं इसकी प्रतीक्षा कर रहा हूं. मुङो अब तक पुलिस से कोई सूचना नहीं मिली है.’’ उन्होंने कहा कि उनके पास छिपाने को कुछ नहीं है और खुद ही पुलिस से जानकारी की प्रतीक्षा कर रह रहे हैं.
उन्होंने कहा, ‘‘ मैं पहले दिन से ही यह कह रहा हूं. अब भी वही बात है.’’ कांग्रेस ने कल सुनंदा की मौत मामले में सतर्कता बरतने की वकालत करते हुए इस मुद्दे को लेकर भाजपा पर ‘‘राजनीति’’ करने का आरोप लगाया था. कांग्रेस ने कहा था कि यह पूरी तरह से एक कानूनी प्रक्रिया है.’’ सुनंदा 17 जनवरी की रात दक्षिणी दिल्ली के एक पंच.सितारा होटल में मृत मिली थीं. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि सुनंदा की मौत के कारणों के संबंध में एम्स के डाक्टरों द्वारा सौंपी गयी नई रिपोर्ट ‘‘बेनतीजा’’ है और इसमें आगे फारेंसिक परीक्षण कराए जा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें