34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बालासाहेब के लिए सम्मान, तो क्यों छोड़ा शिवसेना का साथ :उद्धव

मुंबई:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल सांगली की एक रैली में कहा था कि वो बाल ठाकरे का सम्मान करते हैं इसलिए चुनाव प्रचार में शिवसेना के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलेंगे. इसका जवाब देते हुए शिवसेना के उद्धव ठाकरे ने सामना के संपादकीय में लिखा है कि हम भी प्रधानमंत्री मोदी का सम्मान करते हैं […]

मुंबई:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल सांगली की एक रैली में कहा था कि वो बाल ठाकरे का सम्मान करते हैं इसलिए चुनाव प्रचार में शिवसेना के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलेंगे.

इसका जवाब देते हुए शिवसेना के उद्धव ठाकरे ने सामना के संपादकीय में लिखा है कि हम भी प्रधानमंत्री मोदी का सम्मान करते हैं लेकिन गठबंधन क्यों तोडा़ गया. उस समय कहां गया शिवसेना को लेकर सम्मान जब महज सीटों के बंटवारे को लेकर गठबंधन तोड़ दिया गया.
उद्धव ने यह भी लिखा है कि यदि गठबंधन न तोड़ा जाता तो वह बालासाहेब ठाकरे के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होती. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वो महाराष्ट्र को तोड़ने का सपना लेकर चुनाव मैदान में उतरी है और इसके लिए सेठ साहूकारों और सट्टा बाजार का पैसा लगाया जा रहा है.साथ ही कहा कि इन लोगों को छत्रपति शिवाजी का आशीर्वाद मिलेगा ऐसा कहकर शहीदों का अपमान किया गया है.
सामना में कहा गया है कि जो कांग्रेस वाले, मोरारजी देसाई भी नहीं कर पाए वो आज बीजेपी ने कर दिखाया है.उद्धव ने कहा प्रधानमंत्री को यह बताने के लिए मुंबई आने की जरूरत नहीं है कि कांग्रेस और राष्ट्रवादियों ने महाराष्ट्र में लू़ट मचाई है. साथ ही उन उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल वहां लूटने के लिए ही आई थी. उद्योगपतियों को गुजरात जाने के लिए कहना भी महाराष्ट्र को लूटना ही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें