36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

न्यूयॉर्क : 27 सितंबर को होगी मोदी की मुलाकात हसीना से !

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 सितंबर को न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) से इतर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से द्विपक्षीय मुलाकात करेंगे. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सैयद अकबरद्दीन ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी यूएनजीए से इतर हसीना से मुलाकात करेंगे जो उनकी पहली द्विपक्षीय बैठक होगी. हालांकि प्रवक्ता ने दोनों नेताओं […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 सितंबर को न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा (यूएनजीए) से इतर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से द्विपक्षीय मुलाकात करेंगे. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सैयद अकबरद्दीन ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी यूएनजीए से इतर हसीना से मुलाकात करेंगे जो उनकी पहली द्विपक्षीय बैठक होगी. हालांकि प्रवक्ता ने दोनों नेताओं की बातचीत की तारीख नहीं बताई.
बहरहाल सूत्रों के मुताबिक मोदी और हसीना 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा में संबोधन के बाद मिलेंगे. प्रधानमंत्री ने 26 मई को अपने शपथग्रहण समारोह के लिए शेख हसीना को न्योता भेजा था लेकिन बांग्लादेशी प्रधानमंत्री उस समय यात्रा पर थीं और आ नहीं सकी थीं.
इस बीच बांग्लादेश के विदेश मंत्री अबुल हसन महमूद अली ने हसीना की ओर से प्रधानमंत्री मोदी को बांग्लादेश आने का निमंत्रण दिया, जिस पर मोदी ने कहा कि वह सुविधानुसार यथासंभव जल्दी बांग्लादेश यात्रा की उम्मीद करते हैं. बांग्लादेश के विदेश मंत्री संयुक्त परामर्श आयोग :जेसीसी: की बैठक के लिए भारत आये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें