30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केजरीवाल चाहते हैं दिल्ली में हो चुनाव

नयी दिल्ली :आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में आज एक प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि वह चुनाव चाहते हैं. उन्होंने भाजपा को ललकारते हुए सवाल उठाया कि उनकी केंद्र में सरकार है, गवर्नर उनका है, उनके पास दिल्ली में सात सांसद हैं, फिर वे क्यों नहीं चुनाव चाहते हैं? उन्होंने कहा […]

नयी दिल्ली :आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में आज एक प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि वह चुनाव चाहते हैं. उन्होंने भाजपा को ललकारते हुए सवाल उठाया कि उनकी केंद्र में सरकार है, गवर्नर उनका है, उनके पास दिल्ली में सात सांसद हैं, फिर वे क्यों नहीं चुनाव चाहते हैं? उन्होंने कहा कि दिल्ली में अनैतिक तरीके से भाजपा को सरकार बनाने से रोकने के लिए वे कांग्रेस, जदयू व भाजपा के ईमानदार विधायकों से बात करेंगे.

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने आम आदमी पार्टी के 15 विधायकों से संपर्क किया था और वे आने वाले दिनों में इससे संबंधित कुछ और टेप जारी करेंगे. मालूम हो कि उन्होंने सोमवार को एक भाजपा विधायक का कथित रूप से स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया था. उन्होंने दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग पर भी भाजपा के लिए पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आखिर किस गणित से वे राज्य में भाजपा की सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने की बात कह रहे हैं.

उन्होंने इस संबंध में राष्ट्रपति को लिखे उनके पत्र को तुरंत वापस लेने की मांग की और कहा कि उप राज्यपाल की जिम्मेवारी संविधान के प्रति है. केजरीवाल ने कहा कि वे बुधवार को उप राज्यपाल से मिलेंगे और उन्हें सरकार बनाने के लिए भाजपा की हार्स ट्रेडिंग से संबंधित सीडी सौंपेंगे.

उन्होंने कहा कि भाजपा के सच को उजागर करने के लिए उनकी पार्टी जनता के बीच जायेगी. जनता को वीडियो दिखा कर विधायकों की खरीद से संबंधित भाजपा का सच बताया जायेगा. उन्होंने कहा कि वे राष्ट्रपति को एक पत्र लिख कर दिल्ली में भाजपा को सरकार नहीं बनाने का मौका देने का भी आग्रह करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें