32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनिया ”हुस्न ए मिस फिरंग” :उद्धव ठाकरे

मुंबई:शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे एक बार फिर विवादों में है. उन्होंने अपने मुख पत्र सामना में लिखे संपादकीय में कांग्रेस और सोनिया गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने सामना में लिखा है कि कांग्रेसियों में सोनिया के सामने अपनी बात कहने की हिम्मत नहीं है. साथ ही उन्होंने सोनिया को ‘हुस्न ए मिस फिरंग’ बताया […]

मुंबई:शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे एक बार फिर विवादों में है. उन्होंने अपने मुख पत्र सामना में लिखे संपादकीय में कांग्रेस और सोनिया गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने सामना में लिखा है कि कांग्रेसियों में सोनिया के सामने अपनी बात कहने की हिम्मत नहीं है. साथ ही उन्होंने सोनिया को ‘हुस्न ए मिस फिरंग’ बताया है.

संपादकीय में लिखा गया है कि अकबर इलाहाबादी कह रहे थे कि फिरंगी के चक्कर में पड़ने से जो गश खाएगा, उसके होश में आने में भी खासा समय जाएगा.

ये संपादकीय एंटनी की उस रिपोर्ट के बाद लिखा है जिसमें पार्टी जिसमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी क्लीन चिट दी गई है.

सामना उन्होंने लिखा है कि कांग्रेसी ‘ठंडा करके खाओ’ की नीति अपनाते हैं. अपनी हार को ठंडा करके पचाना चाहते है. और इस नीति से युवराज को फायदा होगा. युवराज से उनका आशय राहुल गांधी है.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद राहुल की नेतृत्व क्षमता पर सवाल उठाये गये थे. इस विरोध को देखते हुए कांग्रेस ने एके एंटनी की अध्यक्षता में एक समिति का गठन किया था.

उन्होंने संपादकीय में आगे लिखा है कि कांग्रेस का चुनाव में सबसे अधिक खर्चसोनिया गांधी और राहुल गांधी की यात्राओं व प्रचार पर हुआ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में जीत का सारा श्रेय जब सोनिया और राहुल को दिया जाता है तो हार की जिम्मेदारी भी उन्हें ही लेनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें