मोदी लहर ही काफी नहीं,जमीनी स्तर पर जुड़ें कार्यकर्ता:गडकरी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पुणे:केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र में अगामी विधानसभा चुनावों के प्रति भाजपा कार्यकर्ताओं को चेताते हुए कहा कि चुनावों मे जीत के लिये मोदी लहर ही काफी नहीं है उसके लिये जरूरी है कि जमीनी स्तर पर जनता से जुडें.

गडकरी ने कहा कि यह एक वास्तविकता है कि देश में मोदी लहर है लेकिन उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से लोगों का विश्वास जीतने के लिए जमीनी स्तर पर जनता के साथ जुडने को कहा.

केंद्रीय परिवहन मंत्री ने बीती रात यहां पार्टी की एक रैली में कहा, मोदी लहर और नेतृत्व के लिए आश्वस्त रहें. लेकिन केवल इसी आधार पर राज्य चुनाव में सत्ता में आने का सपना ना देखें.

मतदाताओं का विश्वास जीतने के लिए जमीनी स्तर पर जाकर काम करें. उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण और उप मुख्यमंत्री अजित पवार के इन आरोपों को भी गलत बताया कि केंद्र ने राजनीतिक कारणों से पुणे से पहले नागपुर की मेट्रो रेल परियोजना को मंजूरी दी है. उन्होंने कहा कि अन्य शहरों के साथ ही पुणे के लिए भी मेट्रो को मंजूरी दी जाएगी.

गडकरी ने दावा किया, मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार के स्तर पर मेट्रो परियोजना को नहीं देखा. राज्य सरकार और पुणो नगर निगम ने परियोजना के संबंध में जरुरी औपचारिकताएं पूरी नहीं कीं जिसकी वजह से देरी हुई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें