28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सोनिया गांधी सर गंगा राम अस्‍पताल में भर्ती

नयी दिल्‍ली :कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को रविवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद जांच के लिए स्थानीय सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों ने इसकी जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी कुछ जांच की जाएगी. सोनिया […]

नयी दिल्‍ली :कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को रविवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद जांच के लिए स्थानीय सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सूत्रों ने इसकी जानकारी दी. सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी कुछ जांच की जाएगी. सोनिया के एक विश्वस्त सहयोगी ने बताया कि संभवत: उन्हें पेट में दर्द की शिकायत थी.मालूम हो शनिवार को लोकसभा में आम बजट के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष संसद में अनुपस्थित थीं.

गौरतलब हो दिल्‍ली विधानसभा चुनाव को लेकर राष्‍ट्रीय राजधानी में सरगर्मी तेज है. जनवरी में कांग्रेस की ओर से स्‍टार प्रचारकों की सूची भी जारी की गयी थी, जिसमें सोनिया गांधी का नाम भी शामिल है. सोनिया गांधी के अलावा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नाम शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें