25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गैंगस्टर छोटा राजन के खिलाफ हत्या और हत्या का प्रयास सहित चार नये मुकदमे दर्ज

मुंबई: सीबीआई ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन और सहयोगियों के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, जबरन वसूली और आपराधिक साजिश के तहत चार नए मामले दर्ज किये हैं. महाराष्ट्र पुलिस ने इन मामलों को सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया था. अब सीबीआई इस मामले में छोटा राजन से पूछताछ करेगी. तिहाड़ जेल में बंद है […]

मुंबई: सीबीआई ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन और सहयोगियों के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, जबरन वसूली और आपराधिक साजिश के तहत चार नए मामले दर्ज किये हैं. महाराष्ट्र पुलिस ने इन मामलों को सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया था. अब सीबीआई इस मामले में छोटा राजन से पूछताछ करेगी.

तिहाड़ जेल में बंद है छोटा राजन

बता दें कि छोटा राजन फिलहाल दिल्ली के तिहाड़ जेल में कड़ी सुरक्षा वाले सेल में बंद है. बीच में ये खबर सामने आई थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद का सहयोगी छोटा शकील राजन को मारना चाहता है. इसके बाद से ही छोटा राजन की सुरक्षा बढ़ा दी गयी थी. यही नहीं, छोटा राजन के लिए तीन कुक को भी बदल दिया गया है.

इ्ंडोनेशिया से हुआ था गिरफ्तार

गौरतलब है कि छोटा राजन को पुलिस ने साल 2019 में इंडोनिशेया से गिरफ्तार किया था. सीबीआई ने पिछले साल अक्टूबर में ही छोटा राजन के खिलाफ दायर पांच मामलों को अपने अंडर में लिया था. उन मामलों में अभी पूछताछ जारी है. अगस्त 2019 में मुंबई की एक अदालत ने होटल व्यवसायी बीआर शेट्टी की हत्या के मामले में छोटा राजन और उसके पांच साथियों को आठ साल के कारावास की सजा सुनाई थी. अदालत ने इन लोगों पर पांच लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें