27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UPSC IES Results 2020: HRD मंत्री का ट्वीट- JNU शिक्षा, शोध और रिसर्च के लिए हमारा शीर्ष विश्वविद्यालय

जेएनयू के 18 छात्र-छात्रों के यूपीएससी की भारतीय आर्थिक परीक्षा (आईईएस) में सफल होने के बाद मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने ट्वीट किया- अत्यंत हर्ष का विषय है कि 32 सफल अभ्यर्थियों में से 18 जेएनयू के विद्यार्थी हैं. उन्होंने लिखा- मेरा सदैव से कहना है कि जेएनयू शिक्षा, शोध और अनुसंधान […]

जेएनयू के 18 छात्र-छात्रों के यूपीएससी की भारतीय आर्थिक परीक्षा (आईईएस) में सफल होने के बाद मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने ट्वीट किया- अत्यंत हर्ष का विषय है कि 32 सफल अभ्यर्थियों में से 18 जेएनयू के विद्यार्थी हैं. उन्होंने लिखा- मेरा सदैव से कहना है कि जेएनयू शिक्षा, शोध और अनुसंधान में हमारा शीर्ष विश्वविद्यालय है.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- मैं सभी सफल अभ्यर्थियों को बधाई देता हूं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं. मुझे विश्वास है कि हम जेएनयू में गरिमापूर्ण वातावरण बनाने में योगदान देंगे और विश्वविद्यालय को नयी ऊंचाइयों तक ले जायेंगे.

गौरतलब है कि पिछले काफी दिनों से जेएनयू लगातार चर्चा में भी बना हुआ है. चाहे वो फीस बढ़ोत्तरी को लेकर प्रदर्शन हो या फिर सीएए के दौरान हिंसा. इसके अलावा पांच जनवरी को हुए मारपीट को लेकर भी जेएनयू का मुद्दा गरमाया रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें