38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

29 साल की महिला ने नाबालिग को बनाया अपनी हवस का शिकार, एक साल तक बनाये संबंध और…

हरियाणा के पलवल में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है. 29 वर्षीय महिला के ऊपर 14 साल के नाबालिग लड़के के साथ रेप का आरोप है. आरोपी महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जांच अधिकारी एएसआई अंजू देवी के अनुसार, सितंबर 2019 में महिलाने पुलिस […]

हरियाणा के पलवल में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है. 29 वर्षीय महिला के ऊपर 14 साल के नाबालिग लड़के के साथ रेप का आरोप है. आरोपी महिला के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

जांच अधिकारी एएसआई अंजू देवी के अनुसार, सितंबर 2019 में महिलाने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि उसकी शादी दस वर्ष पूर्व हुई थी और चार साल पहले करंट लगने से पति की मौत हो गई.

इसके बाद वह पलवल में एक किराये के मकान में रहने लगी, जहां उसकी पहचान एक चुवक से हो गई जो उसके घर लगातार आना-जाना करने लगा. उसने महिला को आश्वासन दिया कि वह उससे शादी कर लेगा और फिर ये दोनों साथ रहने लगे.

महिला ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि इस बीच युवक ने उसके साथ कई बार संबंध बनाये और वह प्रेग्नेंट हो गई. अब जब वह उससे शादी की बात कहने लगी, तो उस युवक ने इनकार कर दिया जिसके बाद महिला ने थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज करा दिया.

इस शिकायत के बाद बच्चे को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था, लेकिन बाद में उसके नाबालिग होने के कारण रिहा कर दिया गया. इसके बाद कोर्ट ने महिला पर मामला दर्ज करने का आदेश दिया.

फिलहाल, महिला के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है. लेकिन आरोपी महिला आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. पुलिस की मानें तो आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें