27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पीएम मोदी ने मंत्रियों से मांगा काम का हिसाब-किताब, 21 दिसंबर को बुलाई बैठक

नयी दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उच्च प्राथमिकता वाली योजनाओं की समीक्षा के लिए मंत्रियों की बैठक बुलाई है. यह बैठक 21 दिसंबर को होगी. इस बैठक में प्रधानमंत्री पिछले छह महीनों में मंत्रालयों द्वारा किए गए विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे. इसमें सभी मंत्रालयो के मंत्री और सचिव शामिल होंगे. इस बाबत […]

नयी दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उच्च प्राथमिकता वाली योजनाओं की समीक्षा के लिए मंत्रियों की बैठक बुलाई है. यह बैठक 21 दिसंबर को होगी. इस बैठक में प्रधानमंत्री पिछले छह महीनों में मंत्रालयों द्वारा किए गए विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा करेंगे. इसमें सभी मंत्रालयो के मंत्री और सचिव शामिल होंगे.
इस बाबत सभी मंत्रालय के अधिकारी रिपोर्ट बनाने में जुट गए हैं. मंत्रियों को भेजे निर्देश के मुताबिक, बैठक में सभी मंत्रियों को पिछले छह महीने में किए गए कामकाज का विस्तृत विवरण पेश करना होगा. इसके अलावा उनसे आगे का एजेंडा भी बताया होगा कि वो कौन सा कार्य करना चाहते हैं.
बता दें कि यह बैठक हर छह महीने के बाद होती है जिसमें मंत्रालयों के कामकाज की समीक्षा की जाती है. इससे पहले 13 जून को प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में ऐसी बैठक हुई थी. उस वक्‍त उन्होंने दूसरे पांच साल के कार्यकाल के लिए पद संभाला था. पिछली बैठक में मोदी ने संबंधित मंत्रालयों के एजेंडे को रेखांकित किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें