37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घर सुरक्षित नहीं, सड़कें सुरक्षित नहीं तो बताइए महिलाएं कहां और कब सुरक्षित हैं- रॉबर्ट वाड्रा

नयी दिल्ली: देश भर में महिलाओं के खिलाफ हो रही यौन हिंसा की घटनाओं पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सिलसिलेवार ढंग से दो ट्विट करते हुए लिखा कि ये प्रियंका, मेरी बेटी, मेरे बेट या गांधी परिवार की सुरक्षा के बारे में नहीं है बल्कि […]

नयी दिल्ली: देश भर में महिलाओं के खिलाफ हो रही यौन हिंसा की घटनाओं पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सिलसिलेवार ढंग से दो ट्विट करते हुए लिखा कि ये प्रियंका, मेरी बेटी, मेरे बेट या गांधी परिवार की सुरक्षा के बारे में नहीं है बल्कि ये हमारे नागरिकों, विशेष रूप से देश की महिलाओं को सुरक्षित रखने या उन्हें सुरक्षित महसूस करवाने के बारे में है.

रॉबर्ट वाड्रा ने जानिए क्या कहा?

रॉबर्ट वाड्रा ने आरोप लगाया कि हमारे देश में सुरक्षा से समझौता किया जाता है. उन्होेने लिखा कि लड़कियों के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं. प्रत्येक नागरिक के सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है. उन्होंने कहा कि यदि हम अपने देश और अपने घरों में सुरक्षित नहीं हैं, सड़कें सुरक्षित नहीं है, दिन-रात सुरक्षित नहीं है तो फिर हम कब और कहां सुरक्षित हैं?

रॉबर्ट वाड्रा दरअसल, बीते कुछ दिनों में देश के विभिन्न इलाकों में महिलाओं के खिलाफ जघन्य यौन हिंसा तथा हत्या जैसी वारदातों तथा कल प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक के संदर्भ में बोल रहे थे. दरअसल कल, प्रियंका गांधी के दिल्ली स्थित आवास में कार सवार तीन पुरूष, तीन महिलाएं और एक बच्ची घुस आए थे. उनकी कार सीधे प्रियंका गांधी के आवास के बरामदे तक पहुंच गयी थी.

बढ़ गयी है यौन हिंसा की घटनाएं

बता दें कि बीते कुछ दिनों में देश के अलग-अलग हिस्सों में महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा की दर्जन भर वारदातें सामने आईं हैं जिनमें से कुछ तो काफी जघन्य श्रेणी का अपराध है. पहले हैदराबाद में चार लोगों ने मिलकर एक महिला चिकित्सक के साथ गैंगरेप किया और फिर जलाकर मार डाला वहीं दूसरी तरफ झारखंड की राजधानी रांची में 12 लोगों ने लॉ की एक छात्रा के साथ हथियार के बल पर गैंगरेप किया. राजस्थान के टोंक जिले में एक छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर लगा घोंटकर हत्या कर दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें