25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा – शिवसेना गंठबंधन : तेरे मेरे बीच में, कैसा है ये बंधन अनजाना, मैंने नहीं जाना, तूने नहीं जाना…

मुंबई : महाराष्ट्र में सत्ता में समान हिस्सेदारी के लिए शिवसेना के लगातार दबाव बनाने के बीच भाजपा के एक मंत्री ने दोनों पार्टियों के बीच के ‘अनजाने रिश्ते’ की तुलना हिंदी फिल्म के एक गाने से की. वित्त मंत्री सुधीर मुंगतीवार ने कहा कि भाजपा, शिवसेना और अन्य का ‘महायुक्ति’ (महागठबंधन) राज्य में अगली […]

मुंबई : महाराष्ट्र में सत्ता में समान हिस्सेदारी के लिए शिवसेना के लगातार दबाव बनाने के बीच भाजपा के एक मंत्री ने दोनों पार्टियों के बीच के ‘अनजाने रिश्ते’ की तुलना हिंदी फिल्म के एक गाने से की.

वित्त मंत्री सुधीर मुंगतीवार ने कहा कि भाजपा, शिवसेना और अन्य का ‘महायुक्ति’ (महागठबंधन) राज्य में अगली सरकार बनाएगा. मुंगतीवार ने दोनों पार्टियों के बीच रिश्ते की तुलना 1981 में आयी हिंदी फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ के गीत की कुछ लाइनों से करते हुए कहा, तेरे मेरे बीच में, कैसा है ये बंधन अंजाना, मैंने नहीं जाना, तूने नहीं जाना.

उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों ने विकास के लिए मतदान किया है. हमें लोगों द्वारा दिये गए जनादेश को समझने की जरूरत है. शिवसेना ढाई-ढाई साल तक मुख्यमंत्री पद की अपनी मांग पर नरम रुख अख्तियार करती हुई नहीं दिख रही है.

भाजपा विधायकों ने देवेंद्र फडणवीस को अपना नेता चुनने के लिए बैठक की थी. उनके दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले यह एक औपचारिकता है. फडणवीस ने चुनाव के बाद कहा, कोई कयास नहीं होना चाहिए. हमने कहा था कि महायुक्ति सरकार बनाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें