23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

RSS नेता ने कहा- भारत मतलब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, हमारी दुनिया में कोई और ब्रांच नहीं

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) नेता कृष्ण गोपाल शर्मा ने पाकिस्तान द्वारा संगठन को निशाना बनाए जाने का जवाब दिया है. कृष्ण गोपाल शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान आरएसएस से नाराज है तो इसका मतलब भारत से नाराज है. उन्होंने कहा कि संघ केवल भारत में है. हमारी कोई शाखा दुनिया में कहीं […]

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) नेता कृष्ण गोपाल शर्मा ने पाकिस्तान द्वारा संगठन को निशाना बनाए जाने का जवाब दिया है. कृष्ण गोपाल शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान आरएसएस से नाराज है तो इसका मतलब भारत से नाराज है. उन्होंने कहा कि संघ केवल भारत में है. हमारी कोई शाखा दुनिया में कहीं नहीं है.

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बिना कुछ किए ही इमरान खान दुनिया में हमें प्रसिद्धि दिला रहे हैं यह तो अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि हम भी यही चाहते हैं कि दुनिया हमें एक रूप में देखे. भारत देश और आरएसएस एक है और दुनियाभर में हमें एक समझा जाए. कृष्ण गोपाल ने कहा कि बिना कुछ करे-धरे हमारे नाम को दुनिया में पहुंचा रहे हैं. जो-जो आतंकवाद से पीड़ित है, आतंकवाद के विरोध में हैं, वे दुनिया में यह अनुभव करने लगे हैं कुछ बात है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कहीं न कहीं आतंकवाद के विरोध में तो है तभी तो इतना विरोध कर रहा है.
ऐसे में बिना कुछ किए इतनी प्रसिद्धि, प्रतिष्ठा मिल रही है इतना बहुत है. हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह (पाक पीएम) अपनी इस वाणी को विराम न दें, बोलते रहें. बता दें कि यूएन में अपने भाषण में पाक पीएम इमरान खान ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के आजीवन सदस्य हैं.
इमरान ने आरएसएस की तुलना हिटलर से करते हुए कहा था कि वह मुस्लिमों के जातीय नरसंहार पर यकीन करता है. आरएसएस मन मुस्लिमों और ईसाइयों को लेकर नफरत है. इसी विचारधारा ने गांधी की हत्या की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें