1. home Home
  2. national
  3. 1332972

खुले में शौच करने पर दो दलित बच्चों की पीट-पीटकर हत्या, बोला हत्यारा- मुझे सपना आया राक्षसों का संहार करो

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

शिवपुरी : मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक ऐसी खबर आ रही है जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के भावखेड़ी गांव में खुले में शौच करने पर दो दलित बच्चों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है.सिरसौद पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आर एस धाकड़ ने बताया कि यह घटना सुबह भावखेड़ी गांव में हुई. उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों रोशनी (12) और अविनाश (10) को गंभीर चोटें आईं और उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि यहां एक शख्स ने अपने साथी के साथ मिलकर दो मासूमों को लाठियों से इतना पीटा कि उनकी मौत हो गयी. जिनकी मौत हुई है वो रिश्ते में बुआ-भतीजे लगते हैं. यही नहीं दोनों ही नाबालिग हैं. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब ये दोनों मासूम सुबह शौच के लिए खेत में गये थे.

पुलिस ने मामले में हत्या के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिगों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए शिवपुरी भेज दिया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपित से जब इस मामले में पूछताछ की गयी तो उसने कहा- मुझे रात में सपना आया, सपने में भगवान ने कहा कि राक्षसों का संहार करो...बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी पागल होने का ढ़ोंग कर रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें