28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्वालियर में मिग-21 प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित, कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश

नयी दिल्ली : भारतीय वायु सेना (आईएएफ) का मिग 21 प्रशिक्षण विमान बुधवार को ग्वालियर एयरबेस के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दोनों पायलट उससे सुरक्षति निकलने में कामयाब रहे. सूत्रों ने बताया कि विमान नियमित मिशन पर था और सुबह करीब 10 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया. उन्होंने बताया कि आईएएफ […]

नयी दिल्ली : भारतीय वायु सेना (आईएएफ) का मिग 21 प्रशिक्षण विमान बुधवार को ग्वालियर एयरबेस के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दोनों पायलट उससे सुरक्षति निकलने में कामयाब रहे.

सूत्रों ने बताया कि विमान नियमित मिशन पर था और सुबह करीब 10 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया. उन्होंने बताया कि आईएएफ ने दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए ‘कोर्ट ऑफ इंक्वायरी’ के आदेश दिये हैं.

पुलिस ने बताया कि प्रशिक्षण विमान मध्य प्रदेश के भिंड जिले के चौधरी-का-पुरा में दुर्घटनाग्रस्त हुआ. भिंड के पुलिस अधीक्षक रुडोल्फ अल्वारेस ने कहा कि गांव प्रमुख द्वारा हमें दी गयी जानकारी के अनुसार दोनों पायलट सुरक्षित बाहर निकल गये थे.

एसपी ने कहा कि ग्वालियर में हमने आईएएफ के अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें