पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के धमकी भरे पोस्टरों को प्रचारित करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में स्थानीय लोगों को भयभीत करने के लिए जैश-ए-मोहम्मद के कथित रूप से धमकी भरे पोस्टर प्रचारित करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि इन तीनों को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास अवंतीपोरा के लाधू गांव से गिरफ्तार किया गया. पुलिस (कश्मीर क्षेत्र) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, लाधू में पुलिस ने स्थानीय लोगों को धमकाने और भयभीत करने में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वे जैश-ए-मोहम्मद के धमकी भरे पोस्टरों को प्रचारित करने में शामिल हैं.

उन्होंने कहा कि आपत्तिजनक सामग्री जब्त कर ली गई है और पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज किया है. इस मामले में जांच जारी है. गौरतलब है कि गत पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किये जाने के बाद कश्मीर में आतंकवादियों और उनके समर्थकों द्वारा स्थानीय नागरिकों को धमकाने की कई घटनाएं सामने आई है.

पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने हाल में कहा था कि पुलिस आतंकवादियों से नागरिकों को होने वाले खतरे के प्रति सचेत है और उनमें आत्मविश्वास बढ़ाने के प्रभावी उपाय किए गए हैं.

उन्होंने कहा कि पिछले एक माह में कई आतंकवादियों को ढेर किया गया है, जबकि करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग जिनमें आतंकियों से सहानुभूति रखने वाले भी शामिल हैं, को स्थानीय लोगों को धमकाने को लेकर गिरफ्तार किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें