25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैलगाड़ी से किरण बेदी पहुंचीं गांव, रास्ते में गिरा आइफोन

पुडुचेरी: पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी का महंगा आईफोन शनिवार को उस वक्त गायब हो गया जब वह यहां ‘हरित पुडुचेरी और जल समृद्ध पुडुचेरी’ अभियान में हिस्सा लेने एक झील के किनारे पहुंची थीं. जल निकाय के संरक्षण के लिए बड़ी संख्या में स्वयंसेवकों और अधिकारियों के साथ यहां पहुंचीं पूर्व आईपीएस अधिकारी […]

पुडुचेरी: पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी का महंगा आईफोन शनिवार को उस वक्त गायब हो गया जब वह यहां ‘हरित पुडुचेरी और जल समृद्ध पुडुचेरी’ अभियान में हिस्सा लेने एक झील के किनारे पहुंची थीं.

जल निकाय के संरक्षण के लिए बड़ी संख्या में स्वयंसेवकों और अधिकारियों के साथ यहां पहुंचीं पूर्व आईपीएस अधिकारी का फोन काफी तलाशी के बाद एक झाड़ी में मिला लेकिन यह आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया था.

यह फोन तब गिर गया था जब बेदी एक बैलगाड़ी में सवार हुई थीं. राज निवास के एक अधिकारी ने बताया कि बेदी ने एक दूसरे मोबाइल फोन से अपना नंबर मिलाया और फिर रिंगटोन की आवाज से झाड़ियों में गिरे अपने आईफोन तक पहुंचीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें