28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रभात झा के बेतुके बयान का कांग्रेस ने किया विरोध

भोपाल : महंगाई पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने एक ऐसा बेतुका बयान दिया है, जिसके कारण उनकी काफी निंदा हो रही है.प्रभात झा ने कल शाम अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि टमाटर तो लाल गाल वाले खाते हैं और लाल गाल वाले अमीर होते हैं. उन्होने यह […]

भोपाल : महंगाई पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने एक ऐसा बेतुका बयान दिया है, जिसके कारण उनकी काफी निंदा हो रही है.प्रभात झा ने कल शाम अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि टमाटर तो लाल गाल वाले खाते हैं और लाल गाल वाले अमीर होते हैं. उन्होने यह भी कहा कि टमाटर अमीरों के लिये हैं, गरीब टमाटर नहीं खाते.

झा ने सब्जियों कीमहंगाईके लिए केंद्र सरकार को दोषी बताये जाने से इनकार करते हुए कहा कि सिर्फ टमाटर को लेकर केंद्र को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने आलू-प्याज, गेहूं-चावल और एलपीजी के दाम थोड़े ही बढ़ायें जो उसे जिम्मेदार ठहराया जाये.

उन्होंने कहा कि टमाटर मौसम की मार का शिकार है, दो माह पहले यह दो से छह रुपये किलोग्राम था और आने वाले दिनों में यह एक बार फिर सस्ता हो जायेगा.

झा के कथित बयान के विरोध में कांग्रेस से जुड़े एक संगठन ने आज यहां झा का पुतला दहन कर प्रदर्शन किया.

राजीव विकास केंद्र के संयोजक देवेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ता सुबह छोटी ग्वालटोली पटेल ब्रिज के पास जमा हुए और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के खिलाफ नारे लगाये. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन के तहत झा का पुतला जलाया.

भाजपा नेता ने कल भोपाल में बढ़तीमहंगाईपर कथित तौर पर यह बयान दिया था कि गरीब टमाटर नहीं खाते हैं, टमाटर की तरह लाल गाल वाले अमीर लोग टमाटर खाते हैं इसलिये इसके दाम बढ़ने से गरीबों पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें