35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#गणेश चतुर्थी : पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दी देशवासियों को शुभकामनाएं

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को गणेश चतुर्थी के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि सभी देशवासियों को पावन पर्व गणेश चतुर्थी की ढेर सारी शुभकामनाएं. गणपति बाप्पा मोरया! कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर सोमवार […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सोमवार को गणेश चतुर्थी के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि सभी देशवासियों को पावन पर्व गणेश चतुर्थी की ढेर सारी शुभकामनाएं. गणपति बाप्पा मोरया! कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर सोमवार को लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पर्व देश की सांस्कृतिक एकता का प्रतीक है और लोगों को एक दूसरे के करीब लाता है.

सोनिया ने अपने संदेश में कहा कि मैं गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर सभी भारतीयों को शुभकामनाएं देती हूं. यह पर्व देश की सांस्कृतिक एकता का प्रतीक है और खुशियों के माहौल में लोगों को एक दूसरे के करीब लाता है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि यह त्योहार शांति, सद्भाव और सभी समुदायों में भाईचारे का संदेश देता है.

उन्होंने कहा कि भगवान गणेश संकट दूर करते हैं और खुशहाली लाते हैं. भगवान गणेश सभी देशवासियों के कल्याण, समृद्धि और बेहतर भविष्य का आशीर्वाद दें और बाधाएं तथा परेशानियां दूर करें. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी गणेश चतुर्थी के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें